Pati Patni jokes hindi 2020 | Latest Pati Patni jokes images in hindi

Pati Patni jokes hindi Pati Patni jokes images in hindi


पति की 5 मिस कॉल हो तो पत्नी सोचती है,पता नहीं क्या हुआ होगा?
पत्नी की 5 मिस कॉल हो तो पति सोचता है, पता नहीं आज मेरे साथ क्या होगा?

😀😃😁😄😅😂

Pati Patni jokes comedy


पत्नी : और बताओ, आज खाना कैसा बना है?
पति : तुम भी ना, बस लड़ने के बहाने ढूंढती हो।

👌😄😀😀😁😅👌

Pati Patni jokes best


एक औरत अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाजार में घूम रही थी।
तभी उसका पति मिल गया।
पति ने दोनों को देखा और बीवी के बॉयफ्रेंड को पीटना शुरू कर दिया।
बीवी : मारो और मारो, अपनी बीवी को कभी घुमाने नहीं ले गया और दूसरों की बीवियों को घुमाता है।
तभी बॉयफ्रेंड को जोश आ गया और उसने पति को पीटना शुरू कर दिया।
बीवी : मारो और मारो, खुद तो कभी घुमाने ले जाता नहीं और दूसरों को भी नहीं घुमाने देता हैं।

😁😅😄😀😀😁😅

Pati Patni funny jokes in hindi


पत्नी जब भी सीने पर प्यार से अपना सिर रखें और सवाल करें "प्लीज बताओ ना तुम्हारा किसी से चक्कर तो नहीं है"? 
तो विश्वास कीजिए कि आपका जवाब महत्वपूर्ण नहीं है दिल की धड़कन को नियंत्रित रखना ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।
यह पत्नी द्वारा किया गया नार्को टेस्ट होता है धड़कन जरा सी भी तेज हुई कि खेल खत्म

😁😅😄😀😃😀😁

Pati Patni funny jokes images in hindi
Husband wife funny hindi jokes images

बीवी से परेशान पति बालकनी से कूदने ही वाला था कि तभी उसकी बीवी ने अंदर से आवाज दी मेरी सहेलियां आई है आओ आपको पहचान करा दूं
पति - हां हां आया आया!!

😄😃😀😁😅😁😃😀

Pati Patni hindi jokes in english


नई-नई शादी के बाद पति ने पत्नी का फोन नंबर इस नाम से सेव किया -
"माय लाइफ" 
1 साल बाद उसने नाम बदल कर लिखा - "माय वाइफ"
2 साल बाद उसने फिर नया नाम रखा - "होम" 
5 साल बाद उसने फिर से नाम बदला - "हिटलर"
10 साल बाद इन सभी नामों को साइड कर उसने फिर नया नाम रखा - "रॉन्ग नंबर"

😄😃😀😁😅😁😃

Pati Patni jokes funny

Husband wife funny hindi jokes images

पत्नी - अजी सुनते हो ऊपर से वह बैग उतार देना मेरा हाथ कुछ छोटा पड़ रहा है।
पति - तो जबान से ट्राई कर ले।
पति ICU में है

😁😅😁😄😃😀😁

Pati Patni jokes for whatsapp

Husband wife funny hindi jokes images

पत्नी - शादी से पहले तुम मुझे होटल, सिनेमा और ना जाने कहां-कहां घूम आते थे। शादी हुई तो घर के बाहर भी नहीं ले जाते।
पति - कभी चुनाव के बाद प्रचार देखा है?

😄😃😀😁😅😁😄

Pati Patni jokes hindi image


पति - मुझे अलादीन का चिराग मिला।
पत्नी - वाह, आप ने क्या मांगा?
पति - मैंने कहा कि वो तुम्हारे दिमाग को दस गुना कर दे!
पत्नी - तो क्या उसने ऐसा कर दिया?
पति - वो हंसा और कहने लगा, शून्य से किसी को गुणा नहीं किया जा सकता है।

😃😀😁😃😄😀😃

Pati Patni jokes hindi sms

Husband wife funny hindi jokes images

पत्नी के भी अलग चोंचले हैं
सीधा बेवकूफ नहीं बोलतीं

कहती हैं ये तो सीधे सादे से हैं
इनको दुनियादारी का कुछ पता नहीं

😀😁😃😂😁😃😄

Pati Patni jokes hindi mai

Husband wife funny hindi jokes images

पत्नी - आप मुझे बार-बार सॉरी मत बोला करो !

पति - क्यों? 

पत्नी - क्योंकि मेरा लड़ने का सारा मूड ही खराब हो जाता है

😃😀😁😃😂😃😀

Pati Patni latest jokes in hindi

Husband wife funny hindi jokes images


पत्नी - सुनो जी अगर मैं मर गए तो तुम दूसरी शादी कितने दिनों बाद करोगे?
पति - महंगाई का जमाना है कोशिश तो यही करूंगा कि  श्राद्ध के साथ ही रिसेप्शन एडजस्ट हो जाए

😃😀😁😄😁😀😃


Pati Patni ladai jokes in hindi

Husband wife funny hindi jokes images

पत्नी - मुझे सोने का हार दिलवा दो तो मैं तुम्हें सात जन्मो तक चाहूंगी
पति - हार के साथ कंगन भी दिलवा दूंगा लेकिन बात इसी जन्मों तक रहने दो

😃😀😁😂😃😁😄


Pati Patni love jokes in hindi


पत्नी की सुंदर परिभाषा

जो महिला अपने पति से ₹5000 लेकर उससे ₹6000 का हिसाब बताने के बाद ₹2000 अपने पास बचा लेती है उसे पत्नी कहते हैं

😃😀😁😃😄😂



Post a Comment

1 Comments

Please don't write spam link