Girlfriend Boyfriend Jokes hindi | Girlfriend Boyfriend Jokes in hindi Images


Girlfriend Boyfriend Jokes hindi | Girlfriend Boyfriend Jokes in hindi Images

"शुक्र कर पगली मैं तेरे अलावा किसी और लड़की की तरफ नही देखा, वरना पता नही हर गली में मेरे ससुराल होते"

ऐसा स्टेटस डालने वाले लड़के

बजरंग दल में शामिल हो रहे है।

😄😃😀😄😁😅😁😄

---------********---------
Girlfriend Boyfriend Jokes in English



चिंटू : जानू देखो, मैं तूम्हारी जुल्फों के लिए क्या लाया हूं?
चिंकी : सो स्वीट! क्या लाए हो?
चिंटू : जूंहे निकालने वाली कंघी।

😁😅😁😄😄😀😃😀

----------********----------
Girlfriend Boyfriend Jokes shayari in hindi



कुछ लड़के तो लड़कियों को मैसेज भेजकर ऐसे इंतजार करते है, जैसे उधर से रिप्लाय नही

बल्की IAS-IPS  का Joining लेटर आयेगा।

😁😄😀😀😃😁😄😁

----------*******---------
Girlfriend and Boyfriend Jokes




 चिंटू : मुझे अपनी गर्लफ्रेंड को कोई गिफ्ट देना है, क्या दूं?
पिंटू : ऐसा कर गोल्ड रिंग दे दें।
चिंटू : कोई बड़ी चीज बता
पिंटू : तो फिर गोल्ड रिंग जाने दें, MRF का टायर दे दे !

😄😃😁😅😄😀😀

---------******----------
Girlfriend and Boyfriend Jokes in hindi



चिंकी : तुम पैदल क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था ना।

चिंटू : तुमने ही तो कहा था "धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना"।

😄😄😀😁😅😃😀

-----------*******-----------
Girlfriend and Boyfriend Jokes in hindi Image

गर्लफ्रेंड नही देवी थी देवी !!
उसकी शादी हो गई तो सिमकार्ड उसकी सहेली को दे गई।

पगली सदा खूश रहे।

👌👌😁😅😄😀👌👌

---------******---------
Girlfriend and Boyfriend Jokes Photo



प्यार तो उसी दिन हो गया था जब उसने स्कूल मे कहा था कि
 "पीछे मत बैठना, पीछे वाले लडके तुझे बिगाड़ देंगे"

😁😄😀😄😁😅

------------*******-----------
Girlfriend and Boyfriend Jokes Images

उसको रोज लंबे-लंबे मैसेजेस लिखो, रोज गुड मॉर्निंग गुड नाइट के मैसेज करो, उसको खूब प्यार करो, उसके माथे पर किस भी करो, गारंटी है…वह एक दिन जरूर बोलेगी,

सॉरी हमें नहीं लगता हमारा कोई फ्यूचर है..पापा नहीं मानेंगे

लिख के ले लो।

😄😀😀😅😁😅😄

-----------******-----------
Girlfriend Boyfriend best Jokes

लड़की का फ़ोन आता है लड़के को

लड़का : कितने का Recharge करवाऊं ?
लड़की : तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार recharge करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ?
लड़का : तो फिर?
लड़की : 2 ड्रेस दिलवा दे ना

😄😀😃😁😅😄😀

-------------******------------
Girlfriend Boyfriend Comedy Jokes

चिटू - हमारा प्रिंसिपल बहुत खड़ूस और हरामि है
पिंकी - तुम जानते हो मैं कौन हूं?
चिटू - नहीं
पिंकी - मैं प्रिंसिपल की बेटी हूं
चिटू - (डरते हुए) तुम जानती हो मैं कौन हूं?
पिंकी - नहीं
चिंटू - भगवान का शुक्र है
(80 की स्पीड से गायब)

😄😃😀😄😁😅😁😄

------------******------------
Girlfriend Boyfriend Comedy Jokes in Hindi



जो लड़कियां स्कूल में हमसे बात तक नहीं करती थी।
वह आज फेसबुक पर मैसेज करती है "Nice Pic"
अरे पागल स्कूल में अंधी थी क्या?

😄😃😀😄😁😅😁😄

------------******------------

Post a Comment

3 Comments

Please don't write spam link